BSEB Bihar Board 10th Result 2021 Live Updates : biharboardonline.bihar.gov.in पर जारी | bihar board 10th result 2021 live check

Uncategorized

BSEB Bihar Board 10th Result 2021 Live Updates : बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट जारी होने में कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। दोपहर साढ़े 3 बजे परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। नतीजे onlinebseb.in और biharboardonline.bihar.gov.in के अलावा question4exam.com पर भी चेक किए जा सकेंगे। बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया की सोमवार को शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी नतीजों ( Bihar Board Matric Result 2021 ) की घोषणा करेंगे। हालांकि इस बार कोरोना महामारी से पैदा हुए हालातों और राज्य सरकार की गाइडलाइंस के चलते परिणाम की घोषणा के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन नहीं किया जाएगा। परिणाम की घोषणा से सम्बंधित प्रेस रिलीज, फोटो, वीडियो एवं अन्य सूचनाएं बाद में ऑनलाइन माध्यम से उपलब्ध करवा दी जाएंगी। मौके पर शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव संजय कुमार रहेंगे।



BSEB 10th Result 2021 Live Check Click

यहां पढ़ें बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट का Live अपडेट
11:50 AM : इस साल कैसा रहेगा सिमुलतला का रिजल्ट
पिछले साल सिमुलतला स्कूल ने अबतक का सबसे खराब प्रदर्शन किया था। मैट्रिक की टॉप 10 लिस्ट में 41 विद्यार्थी थे, जिसमें से सिर्फ 3 बच्चे ही सिमुलतला के थे। टॉप 5 में इस भी सिमुलतला का स्टूडेंट नहीं था। सिमुलतला स्कूल के राज रंजन मेरिट लिस्ट में 7वें स्थान पर थे और उन्हें 474 अंक मिले थे।



Bihar Board 10th Result 2021 : बिहार बोर्ड matric रिजल्ट का लिंक आधिकारिक वेबसाइट onlinebseb.in पर दिखने लगा है। हालांकि बोर्ड की ओर से अभी तक नतीजों की घोषणा को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बहुत जल्द विद्यार्थी इस लिंक पर क्लिक कर अपना रोल कोड व रोल नंबर डालकर रिजल्ट चेक कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि बोर्ड वेबसाइट पर रिजल्ट अपलोड कर रहा है। इससे पहले बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा परिणाम के इंतजार में विद्यार्थी दिन-भर मोबाइल पर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ( बीएसईबी या बिहार बोर्ड ) की वेबसाइट biharboardonline.com खंगालते रहे लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लगी।




bihar board 12th result 2021

Important Date For BSEB Inter Result 2021

  • matric Result 2021 Public:- 5/6 March



  • Official App For Check Result 2021 – Download Now



How to Download 10th Result 2021 Bihar Board

  • Step-1 Visit Bihar Board Offical Website (Link niche Important Links me diya gya hai).
  • Step-2 Click Chake Bihar Board 12th Result 2021
  • Step-3 Fill Besic Details For Exam- Roll No , Roll Code & Name and click submit button.
  • Step-4 Finally Get Result.

Important Links For Download Inter Result 2021

1st link  Result 2021 Download click here
2nd link  Result 2021 Downalod click Here
3rd link Result 2021 Download click Here
Visit Offical Result Website Click Here
More Latest Update Visit Now

Official App For Check Result 2021 – Download Now

Matric Copy Check Start 2021

बिहार बोर्ड की ओर से मैट्रिक की परीक्षा शानितपूर्वक और कदाचार मुक्त परीक्षा लिया गया ! बिहार बोर्ड की ओर से परीक्षा लेने के बाद रिजल्ट की तैयारी में जुट गया है ! बिहार बोर्ड मैट्रिक की परीक्षा का कॉपी जाँच 12 मार्च से लेकर 24 मार्च तक लिया जायेगा ! उम्मीद है बिहार बोर्ड जल्द ही कॉपी को जाँच कर लिया जायेगा औअर रिजल्ट दिया जायेगा ! बिहार बोर्ड की माने तो सरे शिक्षक अपना अपना  दे रहे है ! ताकि रिजल्ट सही समय पे दिया जाये ! क्यू की बिहार बोर्ड एक मात्र ऐसा बोर्ड है जो करोना काल में भी परीक्षा लिया !



Impotent Link For Check Result

Matric Check result Link Active 3:30 दोपहर  Link-1   Link-2   Link-3
Our Offical App Click Here
Join Telegram Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *