Anupma Yadav Call Recording Viral || Anupma Yadav viral Call Recording || Anupma Yadav Viral video

viral video

Anupma Yadav Call Recording Viral

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका फिर से एक नए पोस्ट में आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे अनुपमा यादव के वायरल कॉल रिकॉर्डिंग के बारे में सच्चाई को जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें फिर अपना जो राय हो कमेंट करें

Anupma Yadav Call Recording Viral

इस पोस्ट में क्या हैं



अनुपमा यादव कौन है ?

दोस्तों अनुपमा यादव एक भोजपुरी इंडस्ट्रीज के जाने – माने सिंगर हैं जो भोजपुरी में बहुत सारे सुपर डुपर हिट गाने दिए हैं ? जैसे कि – ले लो पुदीना बाबू आओ ना चूड़ी हरिहर का इस तरह के तमाम सारे गाने हैं इन दिनों उनका पर्सनल कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रहा है जोकि बताया जा रहा कि उस वक्त अनुपमा यादव अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही हैं जिसमें सुना जा रहा है कि अनुपमा यादव अपने बॉयफ्रेंड से पूछ रही हैं कि उसमें खुन लगा है क्या देखो तो फिर बॉयफ्रेंड बोलता है तुम्हें कैसे पता अनुपमा यादव बताई अपने बॉयफ्रेंड से कि मेरे पैंटी में लगा हुआ है इसलिए मैंने सोचा कि एक बार तुमसे पुछ लूं

Anupma Yadav Viral Call Recording

Anupama Yadav ka super song 

Download Reacordin DOWNLOAD

एहि खातिर आरा अईले | Pawan Singh, Anupama Yadav | Yehi Khatir Ara Aaile | Bhojpuri Video 2021 Maa Amma Films presents new latest Bhojpuri song 2021 ‘Yehi Khatir Ara Aaile’ by Pawan Singh & Anupama Yadav. Pawan Singh & Anupama Yadav’s Bhojpuri song ‘Yehi Khatir Ara Aaile’ is released. Pawan Singh & Anupama Yadav



उत्तर प्रदेश के एक छोटी सी जगह गोरखपुर में जन्म लेना पलना बढ़ना और मन में कई बड़े सपने लेकर जीना कहें तो हर कोई देखता है लेकिन एक लड़की के लिए आसान नहीं होता है. अपने मेहनत के दम पर खुद को वहां तक पहुंचाना जहां हर कोई देखना पसंद करता है.

जी हां कुछ ऐसी ही कहानी है गोरखपुर में जन्मीं भोजपुरी की स्टार सिंगर अनुपमा यादव की जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में काफी कठिनाइयों का सामना किया। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में पढ़ने वाली लड़की शुरुआती दिनों में गाती थी. बजाती थी लेकिन कभी वह सपना नहीं देखी थी जिसे आज उसने हासिल किया है.

Anupma Yadav Call Recording Viral DOWNLOAD

चलिए थोड़ा और जान लेते हैं अनुपमा यादव सिंगर के बारे में कैरियर कैसा रहा है और कैसे इस इंडस्ट्रीज में उन्होंने अपनी पहचान बनाई है…

शुरुआती दिनों में अनुपमा यादव फेमस नहीं थी स्टेज प्रोग्राम करती थी. उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में घूम घूम कर उनका यह प्रोग्राम होता था छोटी मोटी रकमों से अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करती थी. धीरे-धीरे वक्त गुजरता गया और वक्त के साथ आगे बढ़ती गई.

2016 में मिला भोजपुरी गानों में गाने का मौका

साल 2016 में उनके जीवन में ऐसा वक्त आया जिसका उन्हें बरसों से इंतजार था और उन्हें भोजपुरी गानों में गाने का मौका मिला स्टेज प्रोग्राम करने वाली है यह लड़की धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्रीज में पैर जमाती गई और अब तक लगभग 150 से ज्यादा हिंदी और भोजपुरी गानों में अपनी आवाज देकर हर किसी के दिलों पर राज किया है.



मनचाहा न्यूज की खास मुलाकात में उन्होंने बताया की लड़की होना मुश्किल नहीं है मुश्किल है कि अपने इरादों पर मजबूत होना जिंदगी में ठान लेना कि आपको उस सक्सेस तक पहुंचना है जिसका आप वर्षों से इंतजार कर रहे हैं। अनुपमा यादव ने बताया कि उन्हें लाइफटाइम प्लेबैक सिंगर बन कर रहना है. भोजपुरी के लिए अच्छे गाने देने हैं और अश्लीलता से कोसों दूर रहना है ताकि हम जिस फैमिली में पले बड़े हैं वहां कभी अश्लीलता न स्वीकार की जाती है और ना ही सुनी जाती है.

Anupma Yadav Call Recording Viral LINK

सांग दिल ना लगईहा ने दिलाया पहचान
उन्होंने अपने गाने का जिक्र करते हुए कहा कि उनका स्टेज पर सबसे ज्यादा बजने वाला गाना “दिल ना लगईहा” था जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रेम और पब्लिसिटी मिली और उसी पब्लिसिटी की वजह से आज वह हर किसी के दिलों पर राज करती है। अनुपमा यादव के जीवन में वह पल भी आया जहां भोजपुरी के तमाम बड़े सिंगरों के साथ उन्हें गाने का मौका मिला और सारे गाने सुपरहिट भी रहे जिनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रमोद प्रेमी, कल्लू, समर सिंह, छोटू छलिया, गुंजन सिंह, शिवकुमार विक्कू, चंदन यादव, दीपक दिलदार और चंदन चंचल शामिल है जिनके साथ गाये सारे गाने हिट रहे और लोगों ने खूब सराहा भी.
गुरू आर आर पंकज का विशेष हाथ रहा

अनुपमा ने बताया कि उनके जीवन में गुरु आर आर पंकज का बड़ा हाथ रहा. आर आर पंकज ही वह शख्स हैं जिनसे काफी हिम्मत मिली और हर वक्त वह इनके साथ खड़े रहे और आज जहां भी यह है वह सिर्फ अपने गुरु के बदौलत ही हैं.

अनुपमा यादव और पवन सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ पुदीना सॉन्ग दर्शकों के बीच खूब वाहवाही लूटी और काफी प्रसिद्धि रहा इस गाने ने वर्ल्ड में टॉप टेन स्थान भी हासिल किया। जिसमें अनुपमा यादव का भी नाम शामिल था.



कभी हार न मानना ही जीत रही

अनुपमा ने बताया कि जिंदगी में अगर आपने चुनौतियों का डट कर सामना किया तो बेशक आपका आने वाला कल बेहतर हो जाता है आपको खुद से लड़ना है आपको खुद के लिए बेहतर करना है और हर पल आगे बढ़ते जाना है क्योंकि जिंदगी में कुछ पल ऐसा भी आता है जहां आपके सामने रुकावटें होती है और कुछ ऐसी समस्या होती हैं जिन्हें आप पार पाना चाहते हैं.



[ Viral Video] Trisha Kar Madhu Viral Video Link Download | 22 Min Trisha?

[live] priyanka pandit viral video link | priyanka pandit viral video link download | priyanka pandit viral video download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *